धमकियों का नहीं डर, सलमान ने शुरू किया सिंघम अगेन-सिकंदर का शूट, ब‍िग बॉस भी नहीं छोड़ा

4 1 3
Read Time5 Minute, 17 Second

सुपरस्टार सलमान खान बिश्नोई गैंग की धमकियों के बावजूद अपने वर्क कमिटमेंट्स पूरे करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. कुछ दिन पहले मुंबई में पॉलिटिशियन बाबा सिद्दीकी की हत्या की जिम्मेदारी लेने वाले बिश्नोई गैंग ने, सलमान को भी जान से मारने की धमकी दी थी. इसके बाद पुलिस ने सलमान की सुरक्षा पहले से भी ज्यादा बढ़ा दी.

हालात को देखते हुए ये माना जा रहा था कि अब सलमान अपने पहले से शिड्यूल शूट्स को भी टाल सकते हैं. हाल ही में कई रिपोर्ट्स में कहा गया कि सलमान इस माहौल को देखते हुए अपनी आने वाली फिल्म 'सिकंदर' का भी शूट टालने वाले हैं. लेकिन सलमान फैन्स के लिए एक अच्छी और बड़ी खबर ये है कि वो तय शिड्यूल के हिसाब से ही अपनी फिल्म करेंगे.

इंडिया टुडे ने 'सिकंदर' के प्रोडक्शन से जुड़े सूत्रों से बात की, जिन्होंने बताया है कि सलमान ने मंगलवार, 22 अक्टूबर से 'सिकंदर' का शूट शुरू कर दिया है.

सलमान ने शुरू किया 'सिकंदर' का शूट
फिल्म से जुड़े सूत्र ने बताया, 'सलमान खान अपने काम को लेकर पूरी तरह कमिटेड हैं. उन्होंने हाई-लेवल सिक्योरिटी के साथ बिग बॉस 18 का शूट शुरू कर दिया है और अब वो 'सिकंदर' भी शूट करने जा रहे हैं. उनकी पूरी टीम सुरक्षा इंतजाम को लेकर बहुत ध्यान दे रही है और सलमान भी इस बात का पूरा ध्यान रख रहे हैं कि उनकी वजह से किसी भी प्रोजेक्ट में डिले ना हो.' बातचीत में ये भी सामने आया कि अगले हफ्ते दिवाली तक सलमान लगातार अपनी फिल्म के लिए शूट करने वाले हैं.

Advertisement

'सिकंदर' सलमान के उन प्रोजेक्ट्स में से एक है जिनका इंतजार उनके फैन्स बड़ी शिद्दत से कर रहे हैं. सूत्र ने बताया, 'एक्टर ने अपने कोई भी कमिटमेंट ना डिले नहीं किए हैं ना ही आगे के लिए टाले हैं. वो अपने फैन्स को एक क्वालिटी फिल्म देने के लिए बहुत ज्यादा मेहनत कर रहे हैं और फिल्म की टीम ने जो शिड्यूल डिजाईन किया है, उसे पूरी तरह फॉलो कर रहे हैं.'

'सिंघम अगेन' केलिए कैमियो शूट कर रहे सलमान
रिपोर्ट्स थीं कि सलमान 'सिंघम अगेन' में अपने आइकॉनिक कॉप अवतार चुलबुल पांडे के रोल में एक कैमियो करने वाले हैं. लेकिन हाल ही में खबर आई कि पॉलिटिशियन बाबा सिद्दीकी की हत्या और बिश्नोई गैंग से मिली धमकियों के बीच ये कैमियो शिड्यूल डेट पर तय नहीं हो पाया है.

लेकिन अब सलमान ने एक बार फिर से दिखा दिया है कि वो यारों के यार हैं और दोस्तों के लिए अपने कमिटमेंट से पीछे नहीं हटने वाले. रिपोर्ट्स में बताया गया था कि रोहित शेट्टी और अजय देवगन से अपनी अच्छी दोस्ती की वजह से ही सलमान इस कैमियो के लिए राजी हुए थे. अब फैन्स के लिए बड़ी खबर ये है कि सलमान मंगलवार को मुंबई में 'सिंघम अगेन' के लिए अपना कैमियो भी शूट कर रहे हैं. जानकारी के अनुसार बॉलीवुड के आइकॉनिक कॉप किरदारों सिंघम और चुलबुल पांडे का ये क्रॉसओवर, 'सिंघम अगेन' के पोस्ट-क्रेडिट सीन में नजर आएगा. रोहित आगे एक पूरी फिल्म में भी इस आईडिया को डेवलप करने पर विचार कर रहे हैं. हालांकि अभी ये आईडिया बहुत शुरुआती स्टेज पर है.

Advertisement

'बिग बॉस 18' पर सलमान के साथ होंगे अजय देवगन
दिवाली पर रिलीज होने जा रही 'सिंघम अगेन' के डायरेक्टर रोहित शेट्टी और फिल्म के हीरो अजय देवगन प्रमोशन के लिए सलमान के शो 'बिग बॉस 18' पर जाने वाले हैं. रिपोर्ट्स में बताया गया था कि सलमान खान फिल्म 'दबंग' से अपने किरदार चुलबुल पांडे के रोल में, 'सिंघम अगेन' में कैमियो करने वाले हैं.

सलमान के भाई अरबाज खान भी इस वीकेंड का वार एपिसोड में नजर आएंगे. वो शो पर अपने प्रोडक्शन में बनी फिल्म 'बंदा सिंह बैरागी' प्रमोट करते नजर और उनके साथ अरशद वारसी भी होंगे जो फिल्म के हीरो हैं.

ईद पर आएगी 'सिकंदर'
बता दें, सलमान की आखिरी फिल्म 'टाइगर 3' पिछले साल दिवाली के मौके पर रिलीज हुई थी. लेकिन फिल्म वैसा कमाल नहीं कर पी थी, जैसी उम्मीद इससे की जा रही थी. उसके बाद से सलमान बड़े पर्दे पर नजर नहीं आए हैं. इस फिल्म में सलमान 'गजनी' डायरेक्ट करने वाले साउथ डायरेक्टर ए आर मुरुगदास के साथ काम कर रहे हैं. 'सिकंदर' में सलमान के साथ रश्मिका मंदाना, सुनील शेट्टी, काजल अग्रवाल, शरमन जोशी, अंजिनी धवन, प्रतीक बब्बर और सत्यराज भी नजर आएंगे. ये फिल्म 2025 में ईद के मौके पर, 31 मार्च को रिलीज होगी.

Advertisement

इनपुट: सना

Live TV

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

हरियाणा में यात्रियों से भरी बस का प्रेशर पाइप फटा, अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराई; 22 यात्री घायल

स्वर्णिम भारत न्यूज़ संवाददाता, यमुनानगर। पंचकूला कलानौर नेशनल हाईवे पर मिल्क माजरा टोल के पास यात्रियों को लेकर जा रही रोडवेज बस का प्रेशर पाइप फट गया। जिससे वह अनियंत्रित होकर टोल के डिवाइडर से टकरा गई। डिवाइडर से टकराते ही यात्रियों में चीख पु

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now